INDIA LIVING NEWS

Health Minister signs full lockdown after mini lockdown in Punjab

पंजाब में मिनी लॉकडाउन के बाद सेहत मंत्री ने दिए फुल लॉकडाउन के संकेत


चंडीगढ़ : पंजाब सरकार ने राज्य में मिनी लॉकडाउन की घोषणा कर दी है, लेकिन राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू मिनी लॉकडाउन के बजाय फुल लॉकडाउन के पक्ष में हैं। स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू ने कहा कि पंजाब में लॉकडाउन लगा देना चाहिए, क्योंकि राज्य में कोरोना संक्रमण का पीक आ चुका है। लॉकडाउन 10 दिन के लिए होना चाहिए। पंजाब में फुल लॉकडाउन पर आज दोपहर बाद फैसला लिया जा सकता है।

बलबीर सिंह सिद्धू इससे पहले भी बरनाला के तपा में पत्रकारों से बातचीत में राज्य में लॉकडाउन लगाने की बात कह चुके हैं। उनका कहना था कि पंजाब सरकार ने कई पाबंदियां लगाई हैं, लेकिन इसके बावजूद यह नाकाफी साबित हो रही हैं। अगर जरूरत पड़ी तो लोगों की जिदंगी बचाने के लिए व उनकी सेहत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन लगाया जा सकता है। इसके बाद पंजाब सरकार ने गत दिवस राज्य में मिनी लॉकडाउन लगा दिया था। अब स्वास्थ्य मंत्री के बयान के बाद एक बार फिर राज्य में पूर्ण लॉकडाउन की चर्चा छिड़ गई है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें