INDIA LIVING NEWS

The Gogna family of Phagwara pleaded for justice from the police administration

फगवाड़ा के गोगना परिवार ने पुलिस प्रशासन से लगाई इंसाफ की गुहार


जालंधर (अनुराग): बीते दिन 15 अपैल 2020 को ग्रीन एवेन्यू फगवाड़ा में गोली लगने से एक लड़की की मौत हो गई थी। इस सबंध में फगवाड़ा के रहने वाले गोगना परिवार के राकेश गोगना व कमल गोगना ने जालंधर के PPR मॉल में स्थित पंजाबी प्रैस क्लब में एक प्रैस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि हमारा भाई सुरेश गोगना लुधियाना जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि उनका फैमिली डिस्प्यूट चल रहा था, जिसके चलते हमारे घर में उनके ससुराल परिवार से कुछ लोग बातचीत करने आए थे लेकिन उनकी बातचीत काफी बढ़ गई और इसी गरमा गर्मी के माहौल में मेरे भाई सुरेश गोगना से गोली चल गई जोकि उनके लड़के की साली मेहरजोत कौर को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के पास इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग मौजूद है।

राकेश गोगना और कमल गोगना ने बताया कि जिस लड़की मेहरजोत कौर की मृत्यु हुई है, उस केस में हमारा भाई सुरेश गोगना लुधियाना पुलिस की हिरासत में है लेकिन इसके बावजूद पुलिस हमारे साथ नाइंसाफी कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस केस में हमारी भाभी नीलम गोगना, हमारे भतीजे सन्नी गोगना, हमारी भतीजी रुपाली गोगना व हमारे दामाद चेतन चौधरी को नामजद किया गया है जबकि लड़की की मृत्यु गोली लगने के कारण हो गई थी।

राकेश गोगना व कमल गोगना ने कहा कि अब सोचने वाली बात है कि जब गोली चली है तो गोली चलाने वाला एक ही शख्स होगा लेकिन पुलिस ने हमारे परिवार के 4 सदस्यों को इस केस में नामजद कर लिया है जबकि हमारी भाभी नीलम गोगना व हमारी भतीजी रूपाली गोगना घर के अंदर थीं और हमारा दामाद चेतन चौधरी अपने घर गांव पलाही में था और हमारा भतीजा सनी गोगना जोकि वाटर एंड सीवरेज सप्लाई डिपार्टमेंट जालंधर में एक्सईएन है, अपने दफ्तर जालंधर में था। इसके अलावा हमारे भतीजे सनी गोगना की पत्नी प्रभजोत कौर भी घर पर ही थी जोकि अब अपने मायके परिवार के साथ मिलकर हमारे खिलाफ बोल रही है।

राकेश गोगना व कमल गोगना ने कहा कि हम पर यह प्रेशर बनाया जा रहा है कि हमारे पोते को नानके परिवार को सौंप दिया जाये और उसके बाद हमारे चार मेंबरों को छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि यह बात हमारी समझ में नहीं आ रही है कि पुलिस कर क्या रही है ? क्या मैडम एसएसपी किसी प्रेशर के अंदर है ? हमने मैडम से काफी मिन्नतें की है और उनको हमने सारी डिटेल भी बताई है लेकिन एसएसपी मैडम हमारी बात सुनने के लिए तैयार ही नहीं है।

राकेश गोगना व कमल गोगना ने कहा कि मैं आपसे जानना चाहता हूं कि बताइए कैसे एक परिवार से बच्चे को अलग किया जा सकता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि इस मामले की निर्पक्ष जांच होनी चाहिए ताकि सच्चाई को सामने लाया जा सके। उन्होंने कहा कि हम प्रैस को कुछ रिकॉर्डिंग भेज भी रहे हैं, जिसके अंदर हमारे भतीजे सनी गोगना की पत्नी प्रभजोत कौर ने अपने पिता के साथ मिलकर यह साजिश रची है कि तुमने मौके पर क्या करना है लेकिन वो साजिश उल्टी पड़ गई। गुस्से में आकर इतना कुछ हो गया कि परिवार आगे ही सारा बिछड़ गया है और हमें तंग परेशान किया जा रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से विनती है की हमें इंसाफ दिलाया जाये।

इस सबंध जब पत्रकारों ने एसएसपी कपूरथला से बात करनी चाही तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। पत्रकारों ने कहा कि अगर इस सबंध में एसएसपी कपूरथला से कोई जानकारी प्राप्त होगी तो वह उसे भी प्रकाशित करेंगे।

fir_compressed

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें