INDIA LIVING NEWS

Breaking News: Firing at the bungalow of famous Punjabi singer Gippy Grewal

पंजाबी अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल गिरफ्तार, वीकेंड लॉकडाउन में कर रहे थे शूटिंग


पटियाला :पंजाबी अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल को कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, गिप्पी वीकेंड लॉकडाउन में शूटिंग कर रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो यूनिट शूटिंग के लिए कोई परमिशन भी नहीं दिखा पाई। इसके बाद गिप्पी समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

डीएसपी (राजपुरा) गुरविंदर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे थाना बनूड़ पुलिस को सूचना मिली थी कि गिप्पी ग्रेवाल बनूड़ के गांव कराला में खेतों में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग स्थल पर 100 लोग मौजूद हैं। इस सूचना पर जैसे ही थाना बनूड़ के एसएचओ एसआई बलविंदर सिंह मौके पर अपनी टीम साथ पहुंचे, तो भगदड़ मच गई।

मौके से काफी लोग तो इधर-उधर भाग गए। पुलिस ने मौके पर मौजूद गिप्पी ग्रेवाल से फिल्म की शूटिंग के लिए संबंधित अधिकारी द्वारा ली जाने वाली मंजूरी के कागजात दिखाने को कहा, तो वह कहने लगे कि उन्होंने अप्लाई किया हुआ है। लेकिन अभी मंजूरी मिली नहीं थी। साथ ही गिप्पी ने कहा कि शूटिंग खत्म हो चुकी है, बस आज आखिरी दिन है।   

इसके बाद मौके से गिप्पी ग्रेवाल समेत फिल्म की टीम के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। इनके खिलाफ थाना बनूड़ में 188 आईपीसी, सेक्शन 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 और सेक्शन 3 एपीडेमिक डिजीजिस एक्ट 1897 के तहत केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी ने कहा कि कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन करके इतने लोगों को इकट्ठा करना वैसे ही अपराध है। ऊपर से गिप्पी के पास अगर शूटिंग की मंजूरी होती भी तो भी यह लॉकडाउन में प्रभावी नहीं थी। उन्होंने कहा कि शूटिंग के लिए जिस जगह का इस्तेमाल हो रहा था, उसके मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। इस बारे में पता लगाया जा रहा है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें