INDIA LIVING NEWS

Owner of speed fitness gym in Jalandhar arrested, police found gym open despite ban

जालंधर में स्पीड फिटनेस जिम का मालिक गिरफ्तार, पाबंदी के बावजूद पुलिस को खुला मिला जिम


जालंधर (अनुराग ) : पंजाब में कोरोना के बढ़ते मामलो के मद्देनज़र प्रशासन द्वारा जिम खोलने पर पाबंदी लगाई गई है। पाबंदी के आदेश के बावजूद जालंधर के आर्य नगर में स्पीड फिटनेस हेल्थ क्लब खुला मिला। पुलिस ने उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन व एपिडेमिक एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक ASI बिंदर सिंह की अगुवाई वाली टीम गश्त करते हुए गुलाब देवी रोड से आर्य नगर जा रही थी। वहां आर्य नगर में एक व्यक्ति स्पीड फिटनेस हेल्थ क्लब खोलकर बैठा था। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पंजाब सरकार ने जिम बंद किए हैं और जिला मजिस्ट्रेट ने धारा 144 के तहत इसके आदेश किए हैं। पुलिस ने हेल्थ क्लब मालिक धीमान नगर के रहने वाले करनप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

ASI बिंदर सिंह ने बताया कि जिम खोलने की मनाही है। जब वो पहुंचे तो जिम खोलकर ग्राहकों का इंतजार किया जा रहा था। फिलहाल, जिम मालिक को केस दर्ज कर गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया गया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें