INDIA LIVING NEWS

FIR lodged on open liquor contract in Jalandhar at night curfew

जालंधर में नाईट कर्फ्यू में खुले शराब ठेके पर हुई FIR दर्ज़ , पुलिस को देख कारिंदा फरार


जालंधर : जालंधर में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगाए नाइट कर्फ्यू के दौरान खुले शराब ठेके पर पुलिस ने पहली कार्रवाई कर दी है। जालंधर की गदईपुर मार्केट में केवल हलवाई के पास खुले ठेके पर यह कार्रवाई की गई है। यह ठेका रात करीब 8 बजे खुला हुआ था। हालांकि जब पुलिस वहां पहुंची तो कारिंदा फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कारिंदे पर जिला मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लंघन करने का केस दर्ज कर लिया है।

फोकल प्वाइंट चौकी के हेड कांस्टेबल बलवंत सिंह के मुताबिक उनकी टीम फोकल प्वाइंट के परफेक्ट चौक के पास गश्त कर रही थी। तब उन्हें सूचना मिली कि रात 8 बजे गदईपुर मार्केट का शराब ठेका खुला हुआ है। पंजाब सरकार के आदेश के मुताबिक शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू है। इस दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी तरह की दुकानें शाम 5 बजे बंद करनी अनिवार्य है। पुलिस वहां पहुंची तो शराब ठेके का कारिंदा वहां से भाग निकला। फोकल प्वाइंट चौकी इंचार्ज मदन सिंह ने कहा कि कारिंदा उस वक्त भाग निकला लेकिन पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें