Advert

INDIA LIVING NEWS

Case registered under various sections against owner of wonderland of Jalandhar

जालंधर के लांबड़ा स्तिथ वंडरलैंड के मालिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज


जालंधर (अनुराग ) : पंजाब सरकार के पाबंदी के आदेश के बावजूद जालंधर के लांबड़ा स्थित मशहूर वंडरलैंड एम्यूजमेंट पार्क में स्वीमिंग पूल चल रहा था। वहां लोग नहा रहे थे। इसकी सूचना मिली तो थाना लांबड़ा के SHO इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह की अगुवाई में टीम ने वहां रेड कर डाली। मौके पर स्वीमिंग पूल में नहाते लोग मिले। वहां से सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने वंडरलैंड के मालिक कुलवंत सिंह के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के साथ कोरोना महामारी को फैलने से रोकने में लापरवाही बरतने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि लांबड़ा के ताजपुर स्थित वंडरलैंड में गुरुवार दोपहर कुछ लोग नहा रहे हैं। पुलिस की टीम वहां पहुंची तो सूचना सही निकली। थाना लांबड़ा के SHO इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि जब वहां पुलिस पहुंची तो मालिक मौजूद नहीं थे। फिलहाल मालिक कुलवंत सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जिक्रयोग है कि पंजाब में लगातार फैल रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने स्वीमिंग पूल पर पाबंदी लगा रखी है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें