Logo and Menue

लोक इंसाफ पार्टी सुप्रीमो सिमरजीत सिंह बैंस की सुरक्षा में तैनात ASI की गोली लगने से मौत, मची अफरा तफरी


लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के सुप्रीमो व विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की सुरक्षा में तैनात पंजाब पुलिस के एएसआइ की गोली लगने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि राइफल साफ करते वक्त एएसआइ सेवा सिंह के सिर में गोली लग गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सेवा सिंह लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस की सुरक्षा में तैनात थे। थाना शिमलापुरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर बलकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने सेवा सिंह के बेटे मनिंदर सिंह के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू की है। मनिंदर सिंह ने बताया कि घटना वीरवार सुबह की है। वह अपने छोटे भाई के साथ ऑनलाइन परीक्षा देने के लिए गया हुआ था। उसके पिता ड्यूटी पर जाने की तैयारी में थे। मां राजविंदर कौर रसोई में उनके लिए खाना तैयार कर रही थी। सुबह करीब 9:30 बजे पिता कमरे में बैठकर अपनी राइफल साफ करने लगे। इसी दौरान राइफल से अचानक दो गोलियां चल गईं। उनमें से एक गोली पिता के सिर में जा लगी।

गोली चलने की आवाज सुनकर उसकी मां रसोई से भागते हुए कमरे की ओर आई। वहां कमरे के फर्श पर उसके पिता लहूलुहान गिरे पड़े थे। उनकी ऐसी हालत देखकर मां राजविंदर कौर के होश उड़ गए। उनके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने तुरंत पिता को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत करार दे दिया।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment