Logo and Menue

जमीनी विवाद काे लेकर भिड़ गए एएसआइ भाई, एक ने दूसरे को मारी गोली, मची अफरा तफरी


लुधियाना : जिले के हैबोवाल की गोपाल नगर पुली इलाके में उस समय दहशत का माहौल बन गया। जब पुलिस की वर्दी पहने दो एएसआई सगे भाई आपस में भिड़ गए। मामला इतना बढ़ गया कि एएसआइ ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकाल कर पहले हवा में और फिर सीधा फायर कर दिया। गोली उसके एएसआई भाई के पेट में जा लगी। बताया जा रहा है कि प्रापर्टी को लेकर दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा है।

वारदात के बाद आरोपित एएसआइ जनकराज मौके पर जिप्सी में सवार होकर फरार हो गया। घायल को गंभीर हालत में डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना का पता चलते ही एडीसीपी-3 समीर वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घायल की पहचान विजय नगर निवासी विजय कुमार के रूप में हुई। वो नगर निगम में बतौर एएसआइ तैनात है। आरोपित जनक राज हैबोवाल के ही हकीकत नगर का रहने वाला है। थाना हैबोवाल पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment