INDIA LIVING NEWS

Administration imposed section 144 in Srinagar to prevent corona infection

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन ने श्रीनगर में धारा 144 लागू की


श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में कोरोना संक्रमण के मामलों में आई तेजी को देखते हुए प्रशासन ने नगर निगम क्षेत्राधिकार में धारा 144 लागू कर दी है। श्रीनगर के एसएसपी संदीप चौधरी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि धारा 144 को लागू करने के पीछे का मुख्य मकसद संक्रमण को रोकना है। धारा लागू करने के साथ ही श्रीनगर शहर में सुरक्षाबलों की तैनात सड़कों पर बड़ा दी गई है।

लोगों को इकट्ठा होने नहीं दिया जा रहा है। हालांकि कोरोना नियमों के तहत शहर में पहले ही 50 प्रतिशत दुकानें बंद हैं। यही नहीं व्यापारियों व दुकानदारों को नियमों का सख्ती से पालन करने की हिदायत भी दी गई है। अब प्रशासन ने धारा 144 लागू करते हुए लोगों के भीड़ लगाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। एसएसपी चौधरी ने कहा कि सार्वजनिक वाहनों में लोगों की भीड़ उनके लिए चुनौती बना हुआ है। लोग अभी भी इन वाहनों पर यात्रा कर रहे हैं। इसका हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें