INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
4 arrested, including film actor Jimmy Shergill, know what caused the action

फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल सहित 4 गिरफ्तार, जानिए किस वजह से हुई कार्रवाई


लुधियाना : कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के मामले में पंजाबी फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले केवल चालान करवा कर बचने के बाद भी फिल्म की शूटिंग कर रही क्रू टीम को होश नहीं आई। वो लोग देर रात कर्फ्यू के दौरान भी शूटिंग करते रहे। अब पुलिस ने फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल समेत चार लोगों के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसआइ मनिंदर कौर ने बताया कि अन्य आरोपितों की पहचान मुंबई के वरसोवा पंच मार्ग स्थित पार्क प्लाजा निवासी ईश्वर निवास, सिओड़ा चाैक निवासी आकाश दीप सिंह तथा जीरकपुर के मधुबन होम निवासी मनदीप के रूप में हुई। पिछले तीन दिन से टीम के सदस्य आर्य स्कूल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसके चलते स्कूल की इमारत को सेशन कोर्ट के सेट में तब्दील किया हुआ था।

सोमवार पुलिस को सूचना मिली थी कि वहां फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। किसी ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं पहना है। इसके चलते एसीपी सेंट्रल वरियाम सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने उनके दो चालान काट दिए थे। इसके बाद मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सेट पर 150 के करीब लोग मौजूद हैं। जहां कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है। सूचना के आधार पर की गई दबिश के दौरान चारों आरोपितों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया।

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in