INDIA LIVING NEWS

brother-stabbed-to-death-for-300-rupees-murderer-arrested-after-12-hours

जालंधर में सगे भाई का क़त्ल कर फरार हुए दोषी को पुलिस ने 12 घंटों में ट्रेस कर किया गिरफ्तार


जालंधर : महज 300 रुपए के लिए बड़े भाई की छाती में चाकू मार कत्ल करने वाले छोटे भाई को जालंधर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कत्ल की यह वारदात उस वक्त हुई, जब दोनों भाई इकट्‌ठा बैठकर शराब पी रहे थे। मामला सोमवार देर रात का है। वारदात के बाद पुलिस ने मौके से फरार हुए भाई के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया था। जिसे महज 12 घंटे बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कबीर नगर की गली 6 में किराए पर रहने वाले बिरजानंद के मुताबिक सोमवार की रात को उसका बड़ा बेटा पंकज छोटे भाई राेहित के साथ कमरे में शराब पी रहा था। दोनों ने कहीं दिहाड़ी की थी, जिसके पैसे पंकज के पास आए थे। शराब के नशे में ही रोहित बड़े भाई पंकज से पैसे मांगने लगा। इस बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया।

दोनों आपसस में हाथापाई करने लगे। इसी दौरान दोनों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि रोहित ने चाकू उठाकर पंकज की छाती पर मार दिया। जिससे पंकज बुरी तरह से लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। यह देख रोहित मौके से फरार हो गया। जिसे अब पुलिस ने काबू कर लिया है। DCP इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह ने बताया कि कत्ल के आरोपी रोहित को गिरफ्तार करने के बाद उससे चाकू बरामद कर लिया गया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें