INDIA LIVING NEWS

Jalandhar CIA Staff-1 team arrested 2 bookies for putting IPL matches

जालंधर CIA Staff -1 की टीम ने IPL मैचों पर सट्‌टा लगवाने वाले 2 बुकियों को किया गिरफ्तार


जालंधर : जालंधर CIA Staff -1 की टीम ने जेपी नगर के एक घर से IPL मैचों पर सट्‌टा लगाने वाले 2 बुकियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक CIA स्टाफ को मुखबिरी मिली थी कि यहां हरनामदासपुरा का रहने वाला नरेश कुमार और न्यू गोबिंद नगर का सुमित बावा IPL मैचों पर सट्‌टा लगा रहे हैं। उनका पूरा गिरोह है, जिसमें उनके और साथी भी शामिल हैं। इन लोगों ने आगे अपने कारिंदे रखे हुए हैं। जो लोगों को मोटी कमाई का लालच दिखाकर उनसे IPL मैचों पर सट्‌टा लगवाते हैं।

पुलिस ने उन्हें JP नगर की 8 नंबर गली की कोठी से पकड़ा। उनसे सट्‌टा लगाने में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल, लैपटॉप व काफी सामान भी बरामद किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने उन पर धोखाधड़ी, साजिश व जुआ एक्ट का केस दर्ज कर लिया है।शुरूआती पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मोबाइल फोन के जरिए IPL मैचों पर सट्‌टे के कारोबार को अंजाम दे रहे थे। इसमें फोन कॉल के जरिए ही लोगों से सट्‌टा लगवाया जाता था।

पुलिस दवारा उनके मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगाली जा रही है। इसके अलावा पुलिस उनके लैपटॉप की भी जांच करा रही है ताकि जिन-जिन लोगों से उनके तार जुड़े हुए हैं, सभी को केस में गिरफ्तार किया जा सके।

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें