INDIA LIVING NEWS

Big News: Youth shot dead in Jalandhar, atmosphere heated up

कपूरथला में जमीन विवाद को लेकर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 13 लोगों पर मामला दर्ज


कपूरथला : सूत्रों से जानकारी मिली है कि थाना तलवंडी चौधरियां के गांव महीवाल में जमीन विवाद को लेकर शुक्रवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर गोलियां चला दी। जमीन मालिक ने परिजनों के साथ कंबाइन मशीन की आड़ में छिप कर जान बचाई। बताया जा रहा है थाना तलवंडी चौधरियां की पुलिस ने शिकायत के आधार पर 13 लोगों मामला दर्ज किया है। सभी आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

गांव महीवाल निवासी मनजिंदर सिंह ने थाना तलवंडी चौधरियां पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह 20 अप्रैल को शाम छह बजे कंबाइन व ट्रैक्टर-ट्राली लेकर अपनी जमीन में गेहूं की कटाई के लिए पहुंचे। उनका कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जब उन्होंने गेहूं की कटाई शुरू की तो खेत में दूसरे पक्ष के लोग आ गए व उन्हें गेहूं काटने से मना करते लगे।

विरोध करने पर आरोपितों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। उसने अपने परिवार सहित कंबाइन व ट्रैक्टर-ट्राली की आड़ लेकर जान बचाई। थाना तलवंडी चौधरियां की पुलिस ने शिकायत के आधार पर सभी आरोपितों पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें