Logo and Menue

पंजाब के इस जिले में नियम तोड़ रस्म किरिया में पहुंचे 100 से ज्यादा लोग, चला पुलिस का डंडा


लुधियाना : पंजाब में कोरोना महामारी के बढ़ते कहर के बावजूद लोग नियमों को तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। शहर के सुंदर नगर एरिया में स्थित किंग्स पैलेस में दिवंगत व्यक्ति की रस्म किरिया के दौरान कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाकर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। भनक लगने पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और तत्काल हॉल खाली करवाया। पुलिस कार्रवाही कर रही है।

जानकारी के अनुसार दविंदर सिंह नाम के व्यक्ति के पारिवारिक सदस्यों उसके निधन के बाद किंग्स पैलेस में रस्म किरिया रखी थी। प्रशासन ने पहले ही आदेश दिए हैं कि रस्म किरिया में 20 से ज्यादा लोग उपस्थित नहीं हो सकते हैं। बावजूद इसके इस कार्यक्रम में 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटाया।

आयोजक और पैलेस संचालक पर दर्ज होगा केस

आयोजक और पैलेस संचालक पर दर्ज होगा केस पुलिस के अनुसार आयोजक के खिलाफ कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर धारा 188 के तहत केस दर्ज किया जाएगा। साथ ही पैलेस के संचालक के खिलाफ भी मामला दर्ज होगा।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment