INDIA LIVING NEWS

immediate-recruitment-of-400-nurses-and-140-technicians-in-punjab

पंजाब में कोरोना से निपटने के लिए 400 नर्सों व 140 टेक्नीशियनों की तत्काल भर्ती के आदेश


चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य क्षमताओं को मजबूत करने को कहा है। सीएम ने राज्य के सरकारी मेडिकल कालेजों में 400 नर्सों और 140 टेक्नीशियनों की तत्काल भर्ती करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने राज्य में मेडीकल कालेजों के स्वीकृत व प्रगति अधीन प्रोजेक्टों में तेजी लाने के निर्देश दिए। ताकि मेडिकल के बुनियादी ढांचे के विकास में पंजाब पीछे न रहे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जल्द ही प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर पंजाब में नागरिकों को कोविड बेड मुहैया करवाने के लिए मिलिटरी अस्पतालों और पीजीआई सेटेलाइट सैंटरों को हिदायतें देने की मांग करेंगे। मेडिकल शिक्षा और रिसर्च विभाग के कामकाज का वर्चुअल तौर पर जायजा लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि विभाग के फेकल्टी सदस्यों को पुन: मनोनीत करने के लिए समयबद्ध ढंग से नियमों में संशोधन करने की मंजूरी दे दी गई है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें