INDIA LIVING NEWS

vigilance-surrounds-gsts-additional-commissioner-accused-of-corruption

जालंधर में GST के एडिशनल कमिश्नर बीके विरदी के घर विजिलेंस की रेड , मचा हड़कंप


जालंधर : जालंधर में भ्रष्टाचार के आरोपी GST के एडिशनल कमिश्नर बीके विरदी के घर विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने रेड की है । विजिलेंस ने शक जताया है कि विरदी घर के अंदर ही है, लेकिन वहां ताला लगा हुआ है। जिसके बाद विजिलेंस टीम ने GTB नगर में उनके घर के चारों तरफ पुलिस कर्मी तैनात कर दिए हैं। फिलहाल विजिलेंस की टीम बाहर डेरा जमाकर बैठी है और वरिष्ठ अफसरों के आदेश का इंतजार किया जा रहा है।एडिशनल कमिश्नर बीके विरदी का नाम मोहाली में दर्ज हुए केस में सामने आया था।

इस मामले में अब गुरुवार को विजिलेंस को पता चला कि विरदी अपनी जालंधर के GTB नगर स्थित कोठी में हैं। इसके बाद DSP दलवीर सिंह की अगुवाई में टीम ने वहां घेराबंदी कर दी।इस दौरान बीके विरदी के पिता वहां पहुंचे, लेकिन उन्होंने कहा कि कोठी की चाबी केयर टेकर के पास है। इसके अलावा उन्होंने किसी भी तरह की जानकारी से इन्कार कर दिया।

विजिलेंस टीम को यकीन है कि विरदी घर के अंदर ही हैं, जिसके बाद लगातार ऊपर से कार्रवाई के लिए अगले निर्देश का इंतजार किया जा रहा है। विजिलेंस ने वहां लोकल पुलिस को भी बुला लिया है, जबकि इलाके के गणमान्य व्यक्तियों को भी कार्रवाई के लिए अपने साथ शामिल किया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें