INDIA LIVING NEWS

Wife of former District Bar Council chairman murdered in brutality, sensationalism triggered by horrific incident

जिला बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन की पत्नी की बेदर्दी से हत्या, खौफनाक वारदात से फैली सनसनी


पटियाला : पटियाला में जिला बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन नरेंद्र कुमार सिंगला की 60 साल की पत्नी के कत्ल से सनसनी फैल गई है। कमलेश रानी का कत्ल देर रात हुआ है। उसके मुंह पर टेप बांधकर उनकी आवाज बंद की गई थी ताकि बगल में रह रहे उनके बेटे अन्य किसी पता ना चल सके। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई। नरेंद्र कुमार सिंगला की एक साल पहले मौत हो चुकी है उनके तीनों बेटे वकील हैं। दो बेटे हाईकोर्ट में और एक बेटा पटियाला जिला अदालत में कार्यरत है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

कमलेश रानी के हाथ बंधे हुए थे और मुंह पर बुरी तरह टेप लगाया गया था। मौके पर लगे सीसीटीवी को भी दूसरी ओर कर दिया गया था। हत्यारा जाते-जाते सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार हत्यारे ने उनके वकील बेटे हैरी सिंगला के घर में बने ऑफिस के केबिन का शीशा तोड़ने के बाद कमलेश रानी के कमरे में एंट्री की है। पुलिस की टीम मौके से सुबूत एकत्र करने में जुटी है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें