INDIA LIVING NEWS

Now sewa kendra will be open from 9 am to 4 pm, Payment of fees from P.O.S.machines will be done

जालंधर के DC ने ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर जारी किये सख्त आदेश , निजी अस्पतालों में केवल इमरजेंसी सर्जरी


जालंधर (सनी ) : कोरोना के गंभीर मरीजों की संख्या बढ़ने से ऑक्सीजन की कमी खलने लगी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए केंद्र व राज्य सरकार ने कंपनियों को अस्पतालों को प्राथमिकता के आधार पर ऑक्सीजन की सप्लाई देने के आदेश जारी किए है। डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने बताया कि केंद्र सरकार की हिदायतों के बाद जिले में निजी, सरकारी व इंडस्ट्री को आक्सीजन की सप्लाई को लेकर आदेश जारी किए गए हैं। जिले में ऑक्सीजन तैयार करने के लिए तीन प्लांट है। इन्हें सबसे पहले निजी व सरकारी अस्पतालों में आक्सीजन की सप्लाई देने के आदेश दिए गए हैं। इसके बाद इंडस्ट्री की 9 कैटेगिरी को आक्सीजन की सप्लाई दी जाएगी।

निजी अस्पतालों में केवल इमरजेंसी आपरेशन होंगे

निजी अस्पतालों में आपरेशनों के दौरान होने वाली ऑक्सीजन की खपत को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने कदम उठाए हैं। डीसी घनश्याम थोरी ने निजी अस्पतालों में गैर जरूरी ऑपरेशन पर अगले आदेशों तक रोक लगा दी है। केवल इमरजेंसी ऑपरेशन ही किए जाएंगे।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें