INDIA LIVING NEWS

ludhiana-police-starts-announcement-as-total-lockdown-announce-in-dugari-area

LOCKDOWN : लुधियाना के दुगरी अर्बन एस्टेट फेज 1 एवं 2 में रविवार रात 9 बजे से अनिश्चितकाल के लिए लगा लॉकडाउन


लुधियाना (सनी ): कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जिला प्रशासन ने दुगरी अर्बन एस्टेट फेज 1 एवं 2 में रविवार रात 9 बजे से अनिश्चितकाल के लिए लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है। इस दौरान किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। पूरे इलाके को सौ फीसद सील किया जाएगा। जिला मैजिस्ट्रेट वरिंदर शर्मा के आदेश मिलते ही पुलिस इलाके में सक्रिय हो गई है। पुलिस की टीमों ने दोपहर बाद से ही एरिया के तमाम मोहल्लों में बने गेट बंद करना शुरू कर दिए। इसके अलावा प्रमुख सड़कों पर बैरिकेडिंग की गयी है।

साथ ही, लोगों को घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है। लॉकडाउन को लेकर एरिया में पुलिस के वाहन बकायदा अनाउंसमेंट भी कर रहे हैं। लोगों को यह समझाया जा रहा है कि इलाके में कोरोना संक्रमण तेजी से फैला है, बड़ी संख्या में केस सामने आए हैं, ऐसे में वे कोरोना मानकों का पूरा पालन करें और अपने घरों में ही रहें।

आवश्यक सेवाओं के लिए रहेगी छूट

-अस्पताल, मेडिकल स्टोर, मेडिकल टेस्ट कराने आदि की छूट होगी।
-दूध,सब्जी, फल, राशन, रसोई गैस एवं अन्य जरूरत के अनुसार खाने पीने के पदार्थ, एवं पके हुए भोजन की होम डिलिवरी की इजाजत होगी।टेलिफोन, बिजली, सीवरमैन, कूड़ा कलेक्शन, केबल इत्यादि से जुड़े कर्मियों को लाकडाउन में आने-जाने की छूट होगी। इसके लिए संबंधित अथारिटी से जारी पहचान पत्र होना अनिवार्य है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें