Logo and Menue

सावधान :घर बैठे टाइपिंग का काम करना युवती को पड़ा भारी, कंपनी ने सैलेरी देने की बजाय हजारों रुपये का लगा दिया चूना


जालंधर (अनुराग ): करतारपुर के खानके फतेहगढ़ की रहने वाली कालेज छात्रा गगनदीप कौर से कई दिनों तक टाइपिंग का काम करवा कर मेहनताना नहीं दिया गया, उल्टा उसे ठग लिया गया। उसे मेहनताना देने के बजाय कोर्ट केस की धमकी देकर हजारों रुपये ठगी कर ली गई। बिहार के दो युवकों के खिलाफ साइबर सेल ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

आल इंडिया टाइपिंग जाब नाम की कंपनी की एक लड़की ने खुद को गुजरात से होने की बात कह कर गगनदीप कौर को फोन किया। उसने कहा कि वह घर बैठे टाइपिंग का काम करे तो उसे हर महीने 17,500 रुपये पगार मिलेगी। इसके बाद उसे छह दिन के भीतर 700 फार्म भरने के लिए कहा गया। काम खत्म करने के बाद कंपनी की तरफ से फोन आया कि उसने काम गलत किया है।

ऐसे में पैसे देने के बजाय उससे 6999 रुपये मांगे गए। उसने डर के कारण पैसे उनके दिए अकाउंट नंबर में डाल दिए। इसके बाद उसे फिर से काम दिया गया, लेकिन काम के बाद कोर्ट केस की धमकी देकर उससे उल्टा 6999 रुपये और ले लिए गए। पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि बिहार के नवादा के राहुल कुमार सिंह व कृष्ण मुरारी लोगों को ठग रहे हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment