INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
After Arjun Rampal, now this Bollywood actress also came under the grip of Corona, the actress quarantined herself

अर्जुन रामपाल के बाद अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी आईं कोरोना की चपेट में, एक्ट्रेस ने खुद को किया क्वारंटीन


नई दिल्ली : कोरोना का कहर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार जारी है। अब तक कई फिल्मी हस्तियां इस खतरनाक वायरस का शिकार हो चुकी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है। तेज, रेस, मुसाफिर और टैक्सी नंबर 9211 सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकीं समीरा रेड्डी ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है।

समीरा रेड्डी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। हम सुरक्षित है और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। आपको बता दें कि समीरा रेड्डी के अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल और सोनू सूद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

अर्जुन रामपाल ने शनिवार रात आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने लिखा, ‘मैं टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव मिला हूं, हालांकि मुझ में कोई भी कोरोना के लक्षण नहीं है। मैंने खुद को आइसोलेट कर घर में क्वारंटीन कर लिया है और सभी मेडिकल सुविधाएं ले रहा हूं। साथ ही सभी कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहा हूं।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे कॉन्टेक्ट में आए हैं, वो अपना कोविड टेस्ट करा लें और अपना खायल रखें।

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in