INDIA LIVING NEWS

Rapid firing in America, death of four Punjabis, people of Indian origin in panic

अमेरिका में ताबड़तोड़ फायरिंग, चार पंजाबियों की मौत, दहशत में भारतीय मूल के लोग


होशियारपुर :अमेरिका में इंडियानापोलिस हवाई अड्डे के पास फेडेक्स केंद्र के बाहर हुई फायरिंग की एक घटना में पंजाबी मूल के चार लोगों की मौत हो गई। इससे वहां रहनेे वाले पंजाबियों में दहशत का माहौल है। अमेरिका में फायरिंग में मरने वालों में एक होशियारपुर के कोटला नोध सिंह निवासी जसविंदर सिंह हैं। जसविंदर सिंह अपने छोटे बेटे के साथ अमेरिका में रहते थे।

बीती शाम हुई वारदात में जसविंदर सिंह की मौत हो गई। इससे गांव में मातम का माहौल है। बताया जा रहा है कि 71 वर्षीय जसविंदर सिंह काम पर गए थे। शाम को जब वह लौटने लगे तो एक विदेशी मूल के युवक ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। मौके पर आठ लोगों की मौत हो गई। इन आठ लोगों में से चार पंजाबी मूल के हैं। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। परिवार के मुताबिक उन्हें सुबह ही फोन आया था कि उनके पिता जी की कल फायरिंग में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मारकर उड़ा दिया।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें