INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
bike-rider-coming-from-under-closed-gate-crushed-to-death-by-the-train

सोढल फाटक पर दर्दनाक हादसा , लापरवाही ने ली युवक की जान , बंद फाटक के नीचे से निकाल रहा था बाइक


जालंधर (हरदीप सिंह ) : जालंधर के सोढ़ल फाटक पर शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसा युवक की लापरवाही से हुआ। एक बाइक सवार युवक बंद रेलवे फाटक के नीचे से गुजर रहा था कि अचानक सामने से ट्रेन आ गई और उसकी ट्रेन की टक्कर से मौत हो गई। लोगों ने बताया ट्रेन आने के वक्त उसको रुकने के लिए आवाज भी लगाते रहे लेकिन कान में हेडफोन होने की वजह से वह इसे न सुन सका, और ये हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही GRP के अफसर मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान नंगल सलेमपुर के गुरमेल सिंह के रूप में हुई है।

 

सूचना मिलने के बाद वहां पहुंचे ASI हीरा लाल ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब साढ़े 9 बजे हुआ है। यह व्यक्ति फाटक बंद होने के बावजूद उसके नीचे से निकलकर दूसरी तरफ जा रहा था और तभी ट्रेन आ गई। पुलिस ने युवक के कान में लगे हेडफ़ोने भी बरामद कर लिए है। परिजनों के आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहां लोगों की एक बड़ी लापरवाही भी देखने को मिली , हादसे के बाद भी कुछ लोग बंद फाटक के नीचे से निकलते नज़र आये। जबकि ऐसे हादसों से कुछ सीखने की जरूरत होती है, ताकि ऐसी गलती दोबारा न हो ,और न ही ऐसे हादसे दोबारा हो सके।

 

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in