INDIA LIVING NEWS

Industry will be closed for three days now due to power crisis in Punjab

कल से जालंधर में इंडस्ट्री के लिए रहेगा वीकेंड पावर कट , जानिए क्या है वजह


जालंधर : फोकल प्वाइंट 66 केवी -2 सब स्टेशन के निर्माण कार्य के कारण फोकल प्वाइंट 66 केवी सब स्टेशन से चलने वाले सभी फीडर 17 अप्रैल से लेकर 16 मई तक शनिवार व रविवार को बंद किए जाएंगे।बिजली कटौती के कारण उत्पादन नुकसान की भरपाई के लिए उद्योगपति शुक्रवार की रात और रविवार की रात को अपने उद्योग चला सकते हैं। नियमित आपूर्ति के दौरान किसी भी संभावित फाल्ट को दूर करने के लिए लिए पावरकाम स्टाफ शुक्रवार की रात और रविवार की रात ड्यूटी पर तैनात रहेगा।

यह जानकारी पावरकाम के मुख्य अभियंता, डिप्टी चीफ इंजीनियर, एक्सईएन-1 और 2 के साथ जालंधर इंडस्टियल फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह सग्गू, उद्योग नगर मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन गदाईपुर के अध्यक्ष तजिंदर सिंह भसीन, जालंधर इंडस्टियल एंड ट्रेडर्स ज्वाइंट एक्शन कमेटी के कन्वीनर गुरशरण सिंह और अन्य के साथ हुई बैठक के दौरान दी गई। उन्होंने कहा कि नए केवी स्टेशन से कट की समस्या खत्म हो जाएगी।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें