INDIA LIVING NEWS

School teacher in Phagwara accused of molesting student for showing pornographic video, angry family beaten up

फगवाड़ा में स्कूल टीचर पर छात्रा को अश्लील वीडियो दिखा छेड़छाड़ का लगा आरोप , गुस्साए परिजनों ने कर दी कर दी पिटाई


फगवाड़ा (सनी ) : फगवाड़ा के एक निजी स्कूल में उस समय हंगामा हो गया जब स्कूल में पढ़ने गई छात्रा के परिजनों ने एक अध्यापक पर लड़की के साथ छेड़छाड़ करने व उसे अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया। इस दौरान गुस्साए परिजनों और समर्थकों ने अध्यापक की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है आरोपित अध्यापक मूल रूप से हिमाचल का रहने वाला है। वह एक निजी स्कूल में पढ़ाता है और वीरवार को वह कक्षा में बच्चों को पढ़ा रहा था। इस दौरान बच्चों के परिजन मौके पर पहुंच गए और अध्यापक की पिटाई कर दी।

परिजनों ने आरोप लगाया कि अध्यापक द्वारा उनकी बेटी को अश्लील वीडियो दिखाई गई व उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। इसके बाद गुस्साए समर्थकों ने अध्यापक के चेहरे पर कालिख भी पोत दी। थाना सिटी प्रभारी ने स्कूल खुलने के बारे में कहा कि डीओ से पूछेंगे कि स्कूल बंद के आदेशों के बावजूद कैसे खुला था। उन्होंने कहा कि अध्यापक को हिरासत में ले लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी। मुख्य अध्यापिका ने परिजनों की शिकायत पर अध्यापक को तत्काल नौकरी से निकाल दिया।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें