INDIA LIVING NEWS

Aam Aadmi Party starts Punjab's first Mohalla clinic in Jalandhar, to be given free treatment

आम आदमी पार्टी ने जालंधर में शुरू किया पंजाब का पहला मोहल्ला क्लीनिक, होगा निशुल्क इलाज


जालंधर (अनुराग ): AAP पार्टी ने अपने दिल्ली सरकार के मॉडल की तर्ज पर जालंधर में पंजाब के पहले मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत की है। आप जालंधर के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं आप एससी विंग के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट डॉक्टर शिव दयाल माली की तरफ से भार्गव कैंप में इस मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत की गई है।मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत किए जाने के मौके पर आप पंजाब के पूर्व उपाध्यक्ष एवं डॉक्टर्स विंग के मौजूदा को-प्रेसिडेंट डॉक्टर संजीव शर्मा एवं जिला अध्यक्ष राजविंदर कौर विशेष तौर पर उपस्थित थी। मोहल्ला क्लीनिक की सुविधाओं की जानकारी देते हुए डॉ शिव दयाल माली ने बताया कि मोहल्ला क्लीनिक में तमाम जरूरी दवाइयां उपलब्ध हैं और प्रत्येक तरह की बीमारी का चेकअप किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मरीजों का इलाज निशुल्क किया जाएगा, ताकि पंजाब में विफल हो चुकी सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं के मध्य मरीजों को उम्दा स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके। डॉक्टर संजीव शर्मा ने भी पंजाब सरकार की तरफ से चलाई जा रही आयुष्मान स्कीम को मात्र नंबर गेम बताया। जिलाध्यक्ष राजविंदर कौर ने बताया कि सरकार बनाने से पहले ही आपने जालंधर में पंजाब का पहला मोहल्ला क्लीनिक शुरू कर यह साबित कर दिया है कि आप लोगों से किए गए वादे को निभाने को लेकर वचनबद्ध है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें