INDIA LIVING NEWS

jalandhar-police-arrests-three-persons-accused-of-theft-in-leather-complex

जालंधर के थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लोगों को किया गिरफ्तार , चोरीशुदा सामान भी बरामद


जालंधर (अनुराग ) : जालंधर के थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान लेदर कांप्लेक्स निवासी सुरिंदर कुमार, अजय कुमार व विक्रम कुमार उर्फ विक्की के रूप में हुई है। आरोपितों के पास से 47 हजार 200 रुपये, सोने की अंगूठी, चांदी की अंगूठी, लैपटाप, एयरपैड, मोबाइल फ़ोन बरामद किए गए हैं।

थाना प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि करियाना व्यापारी सुखविंदर कुमार उर्फ काका ने बीते दिनों शिकायत दी थी कि वह रात को दुकान बंद कर घर गए थे। सुबह दुकान खोलने के लिए आए तो देखा कि चोरों ने ताले तोड़ कर अंदर से हजारों की नकदी, गहने और कीमती सामान चुरा लिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। गुप्त सूचना के आधार पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

जांच में सामने आया है कि आरोपित रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि तीनों लेदर कांप्लेक्स में किराये पर रहते थे। उनके मकान मालिक जीवन ने उसकी पुलिस वेरीफिकेशन करवाए बिना ही उनको अपने यहां किराये पर रख लिया था। जीवन के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें