INDIA LIVING NEWS

The girl trapped in Dubai was brought back to India by the efforts of the National Parshuram Army

राष्ट्रीय परशुराम सेना के पर्यास से दुबई में फंसी लड़की को भारत वापस लाया गया


जालंधर ( अनुराग ) : शाहकोट की लड़की किरनप्रीत को उन्हें के गांव की औरत ममता जोकि गरीब परिवार देखकर कम पैसों में विदेश जाने का लालच देकर उनकी लड़की को विदेश ले गई वहां जाने के बाद उनकी लड़की को बंदी बना लिया गया और पैसे की मांग की गई। वहां से रोते हुए लड़की ने अपने परिवार से संपर्क किया कि मेरी जान को यहां खतरा है। इस बात को सुनकर राष्ट्रीय परशुराम सेना जालंधर कैंट अध्यक्ष मणि शर्मा ने पंजाब प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष पवन भनोत से बात करके उन्हे वापसी लाने की बात की गई।

उन्होंने ने तुरन्त आपस में बात करके आम आदमी पार्टी के मेंबर पार्लियामेंट भगवंत मान से सम्पर्क किया और उन्हें उसी वक्त सारी जानकारी दी गई भगवंत मान ने उसी समय जालंधर जिला के एसएसपी से बात की ओर परिवार की आपबीती सुनकर उसी वक्त कार्यवाही करने के अंदेशा दिया। राष्ट्रीय परशुराम सेना के प्रयास से किरणदीप दुबई से भारत वापसआ गयी है। जालंधर जिला अध्यक्ष डाॅ विमल शर्मा,जिला उपाध्यक्ष सन्नी शर्मा,राहुल शर्मा , अभी बक्शी , विकी, सुमित कलियाँ, हैपी शर्मा , संदीप सोनू , यश पाल आदि उपस्थित थे।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें