INDIA LIVING NEWS

Security guard arrested for stealing Rs 4 crore from AXIS bank in Chandigarh, activity on internet media costlier

चंडीगढ़ में AXIS बैंक से 4 करोड़ रुपये चुराने वाला सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, महंगी पड़ी इंटरनेट मीडिया पर सक्रियता


चंडीगढ़ : सेक्टर-34 स्थित एक्सिस बैंक से 4.4 करोड़ रुपये की चोरी कर भागने वाले सिक्योरिटी गार्ड सुनील कुमार को क्राइम ब्रांच ने पंचकूला से दबोच लिया था। जीनव साथी एप सहित इंटरनेट मीडिया पर उसकी सक्रियता ही उसके पकड़े जाने की सबसे बड़ी वजह बनी। बताया जा रहा है कि सुनील एप के अलावा इंटरनेट मीडिया पर भी काफी सक्रिय था। यहीं पुलिस को उसके बारे में सुराग मिला हालांकि उसने वारदात के बाद मोबाइल मोहाली में ही बंद कर लिया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने सुनील के पास से चार करोड़ तीन लाख 14 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं।

शेष 86 हजार रुपये के बारे में पुलिस उससे रिमांड के दौरान पूछताछ करेगी। पुलिस ने सुनील कुमार को पंचकूला के रायपुरानी से गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया है।आरोप है कि गत रविवार देर रात बैंक में तैनात सिक्योरिटी गार्ड सुनील ने नाइट ड्यूटी के दौरान वारदात को अंजाम दिया था। वह एक्सिस बैंक में एक ट्रंक में पड़े कैश को चोरी कर फरार हो गया था। सुनील लंबे अरसे से एक्सिस बैंक में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात था।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें