INDIA LIVING NEWS

Punjab IPS Kunwar Vijay Pratap Singh resigns, CM Captain Amarinder Singh rejects

पंजाब के IPS कुंवर विजय प्रताप सिंह ने दिया इस्तीफा, CM कैप्टन अम‍रिंदर सिंह ने किया नामंजूर


चंडीगढ़ (सनी ): हाई कोर्ट की ओर से कोटकपूरा गोलीकांड की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) को रद्द करने और उसके प्रमुख कुंवर विजय प्रताप सिंह को नई एसआइटी में शामिल न करने के मामले में आज नया मोड़ आ गया। कुंवर विजय प्रताप सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा भेज दिया। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कुंवर विजय प्रताप सिंह के इस्तीफा को नामंजूर कर दिया। कुंवर विजय प्रताप सिंह ने आइपीएस सेवा से प्री मेच्योर रिटायरमेंट मांगी थी।

पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कुंवर विजय प्रताव के इस आवेदन को रद कर दिया। मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा कि वह बेहद अनुभवी और अच्छे अफसर हैं। राज्‍य के सीमावर्ती क्षेत्राें में इस समय आतंरिक और बाहरी सुरक्षा खतरे हैं। ऐसे हालात में उनके जैसे अफसरों की जरूरत है। मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा कि राज्य को उनके अनुभव और दक्षता की जरूरत है, जिन्होंने पंजाब पुलिस में सेवाएं देते हुए कई अहम पदों पर काम किया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें