INDIA LIVING NEWS

jalandhar-girl-attempts-to-commit-suicide-in-one-sided-lover-affiar-case

सिरफिरे आशिक से परेशान हो लड़की ने फंदा लगा जान देने की कोशिश की , सुसाइड नोट में बड़ा खुलासा


जालंधर (अनुराग ) : जालंधर के शिव नगर में रहने वाली एक युवती ने सनकी युवक से परेशान होकर फंदा लगाकर जान देने का प्रयास किया। गनीमत रही कि लड़की के परिजनों ने समय रहते उसे फंदे से लटकता देख लिया और तुरंत उतार कर अस्पताल पहुंचाया। लड़की को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सनकी युवक जहां लड़की पर शादी का दबाव डालता था, वहीं वह लड़की के घर जाकर उसे बेवजह परेशान करता था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लड़की के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उसने लिखा कि गोपी नाम का युवक उसे तंग कर कर रहा है । गोपी उस पर उसकी मर्जी के खिलाफ शादी के लिए दबाव बना रहा है।उसे लगातार जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी। सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा कि जिसे भी यह सुसाइड नोट मिले वह पुलिस को देकर गोपी और उसके घरवालों के खिलाफ कार्रवाई करवाए और उसके परिवार वालों को परेशान ना किया जाए। थाना डिवीजन नंबर 1 की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें