INDIA LIVING NEWS

During the journey, an elderly man suddenly got a heart attack in Shatabdi Express, this is how his life was saved!

कोरोना के कारण एक साल से बंद पड़ी शताब्दी एक्सप्रेस अमृतसर से नई दिल्ली को हुई रवाना , यात्रियों में ख़ुशी


अमृतसर (सनी ): कोरोना के बाद लगे लॉकडाउन से बंद पड़ी नई दिल्ली-अमृतसर शताब्दी एक्सप्रेस (02014) रविवार को सुबह 4:50 बजे निर्धारित समय पर रवाना हुई। ट्रेन 1 साल के बाद अमृतसर से रवाना हुई है। पिछले वर्ष कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप के कारण रेलवे ने कई ट्रेनों को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया था। धीरे धीरे अब इन ट्रेनों को शुरू किया जा रहा है। इसी कड़ी में वीआईपी ट्रेन शताब्दी एक्सप्रेस भी बंद कर दी गई थी। रविवार को अमृतसर से यह ट्रेन 169 यात्रियों को लेकर रवाना हुई।

कोरोना काल के बाद ऐसा पहली बार है कि शताब्दी एक्सप्रेस में इतनी कम संख्या में यात्री रवाना हुए हैं।फिलहाल रविवार को ट्रेन चलने को लेकर यात्रियों में भी काफी खुशी थी, क्योंकि पिछले लंबे समय से ट्रेन में बंद होने के कारण लोग दूसरे राज्यों को नहीं जा पा रहे थे। रेलवे की तरफ से कुछ ट्रेनें ही शुरू की गई थी जिसमें यात्रियों को टिकट नहीं मिल पा रही थी। अब जैसे-जैसे ट्रेनें शुरू हो रही है, यात्रियों को थोड़ी राहत मिलती नजर आ रही है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें