INDIA LIVING NEWS

Corona continues to wreak havoc in Jalandhar, 310 new cases surfaced

जालंधर में कोरोना का कहर जारी , डॉक्टर समेत 6 लोगों की मौत , 437 नए पॉजिटिव केस आए


जालंधर (अनुराग ) : जिले में कोरोना का कहर जारी है। शनिवार को नूरमहल के रहने वाले प्राइवेट डॉक्टर समेत 6 लोगों ने कोरोना से दम तोड़ दिया। इनमें एक मरीज तो ऐसा था, जिसे पॉजिटिव आने पर एक घंटे पहले ही इलाज के लिए अस्पताल लाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। जिले में अब तक 979 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इसके अलावा शनिवार को 437 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 407 जालंधर जिले के रहने वाले हैं जबकि 30 मरीज बाहरी जिलों से हैं। कोरोना को लेकर अप्रैल महीने में हालात बहुत ही चिंताजनक होते जा रहे हैं।

प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है कि वो मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंस यानी 2 गज की दूरी रखने व बार-बार हाथ धोने या हैंड सैनिटाइजर के इस्तेमाल करने की सावधानी को जरूर अपनाएं।

जिले में 7 माइक्रो व एक कंटेनमेंट जोन

जिले में अब कुल 7 माइक्रो कंटेनमेंट जोन व एक कंटेनमेंट जोन बनाए जा चुके हैं। शहर में 4 व ग्रामीण क्षेत्र में 3 माइक्रो कंटेनमेंट जोन हैं जबकि कंटेनमेंट जोन शहर में बनाया गया है। गंभीर हालत वाले मरीजों के लिए 157 वेंटीलेटर का इंतजाम है जबकि 136 एंबुलेंस भी काम कर रही हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें