INDIA LIVING NEWS

AAP party starts power movement by burning electricity bill in Jalandhar, appeals to people too

जालंधर में AAP पार्टी ने बिजली बिल जलाकर की बिजली आंदोलन की शुरुआत, लोगों से भी की अपील


जालंधर (संदीप ): AAP पार्टी की जालंधर इकाई ने जिला प्रधान शहरी राजविंदर कौर और देहाती प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार के नेतृत्व में शनिवार को पार्टी के माडल टाउन स्थित कार्यालय में बिजली के बिल जला कर बिजली आंदोलन की शुरुआत की। राजविंदर कौर और प्रेम कुमार ने कहा कि पंजाब के लोग महंगी बिजली से परेशान हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी महंगी बिजली के मुद्दे को घर घर तक पहुंचाएगी, इसके लिए 150 से ज्यादा वालंटियरों और नेताओं की कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी के गठन का मुख्य उद्देश्य लोगों को बिजली आंदोलन के साथ जोड़ना है। उन्होंने कहा कि जिले के हर गांव और हर मोहल्ले में जन सभाएं की जाएंगी, जिससे राज्य में महंगी बिजली के खिलाफ जन आंदोलन किया जाएगा।

इस मौके पर राजविंदर कौर ने कहा कि आम आदमी पार्टी कोविड की सावधानियों को ध्यान में रखते हुए छोटी जनसभाएं करेगी और बिजली के बिल जला कर महंगी बिजली का विरोध करेगी।राजविंदर कौर ने निवेदन किया है कि लोग अपने घरों में बिजली के बिल जला कर उसकी फोटो अपने वाट्सएप पर लगाएं, ताकि पंजाब सरकार बिजली के रेट कम करने को मजबूर हो।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें