INDIA LIVING NEWS

Married woman hanged herself in Mohalla Indraprastha on railway road, celebrated the wedding anniversary a day before

रेलवे रोड पर स्थित मोहल्ला इंद्रप्रस्थ में विवाहिता ने फंदा लगा की आत्म हत्या , एक दिन पहले ही मनाई थी शादी की सालगिरह


जालंधर (अनुराग ): रेलवे रोड पर स्थित मोहल्ला इंद्रप्रस्थ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शैली शर्मा ने फंदा लगा आत्म हत्या कर ली। जबकि एक दिन पहले ही वीरवार रात मृतका ने परिवार संग शादी की पांचवी सालगिरह मनाई थी। मृतका का 4 साल का बेटा भी है।

थाना तीन की पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी। शैली शर्मा के पति विपिन शर्मा ने बताया रात को उन्होंने सालगिरह मनाई थी और सुबह पत्नी ने टिफिन पैक कर दिया और वह काम पर चला गया। शाम को उसे फ़ोन पर जानकारी मिली कि पत्नी ने ये कदम उठा लिया है। जब घर पहुंचा तो सब कुछ खत्म हो चुका था , लोगों की मदद से शव नीचे उतारा गया।

बताया जा रहा है परिवार ने कुछ कर्जा लिया हुआ था जिसको चुकाने को लेकर परेशानी थी। वही मोके पर पहुंचे थाना 3 के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि फिलहाल परिजनों ने जो बयान दर्ज करवाए हैं उसकी जांच की जा रही है इसके अलावा जिन जिन लोगों से कर्ज लिया गया था उन सब को भी तमिल तफ्तीश किया जाएगा इस दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें