INDIA LIVING NEWS

Central Government team visits Civil Hospital, Jalandhar, reviews health facilities

सिविल अस्पताल जालंधर में केंद्र सरकार की टीम ने किया दौरा, स्वास्थ सुविधाओं का लिया जायजा


जालंधर (अनुराग ) : शुक्रवार को सिविल अस्पताल में गृह मंत्रालय की टीम ने दौरा कर स्वास्थ सुविधाओं का जायजा लिया। डॉ. मनीष कुमार और डॉ. शिवांगी की टीम ने सिविल अस्पताल के आईसीयू, लैबोरेटरी, वैक्सीनेशन सेंटर, फ्लू कॉर्नर और लेवल 2 व लेवल 3 का दौरा किया। उन्होंने मौके पर तैनात डॉक्टरों व स्टाफ से लोगों को दी जाने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सवाल पूछे।

उन्होंने बताया कि पिछले 15 दिन से राज्य में बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मरीजों और बढ़ती मृत्यु दर को देखते हुए केंद्र सरकार ने अपनी टीमें राज्यों में भेजी हैं। पंजाब में भी टीमों को तैनात किया गया है। यह टीम स्थिति का जायजा लेकर केंद्र सरकार को रिपोर्ट सौंपेगी। इसके बाद अगली रणनीति तय की जाएगी। टीम सैंपल जांच केंद्र, सैंपल लेने वाले केंद्र, पब्लिक सुविधाओं और जिला प्रशासन और पुलिस व्यवस्था को लेकर तमाम पहलुओं पर गहन जांच पड़ताल करेगी।

इस मौके पर टीम के साथ सिविल सर्जन डॉ. बलवंत सिंह, मेडिकल सुपरिंटेंडेंट परमिंदर कौर, डॉ. राकेश चोपड़ा डॉ. गुरमीत लाल ,डॉ. भूपिंदर सिंह, डॉ. सतिंदर कौर के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें