INDIA LIVING NEWS

587-positive-patients-found-in-one-day

जालंधर में कोरोना विस्फोट , 587 नए पॉजिटिव मरीज, 4 लोगों की मौत


जालंधर : जिले में शुक्रवार को एक दिन में 587 पॉजिटिव कोरोना मरीज मिले हैं। इनमें 502 मरीज जिले के रहने वाले हैं। कोरोना महामारी में यह पहली बार है, जब जिले में रहने वाले पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 500 के पार हुआ है। सबसे चिंताजनक बात यह है कि पहले एक-दो मेंबर ही पॉजिटिव आते थे, लेकिन अब पूरा परिवार की कोरोना की चपेट में आ रहा है। उन लोगों के बाहर घूमने की वजह से संक्रमण फैलने का खतरा काफी बढ़ चुका है। शुक्रवार को कोरोना से 4 लोगों की मौत भी हुई।

जाहिर तौर पर अब जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा चिंताजनक स्तर तक फैल चुका है। जिससे मास्क पहनने, अनावश्यक रूप से बाहर न जाने और सोशल डिस्टेंस रखने के साथ बार-बार हाथ धोने या हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने से ही बचा जा सकता है।

अर्बन एस्टेट में एक ही परिवार के 5 मेंबर पॉजिटिव आए हैं। इसी तरह जेपी नगर, न्यू दशमेश नगर व शाहकोट के गांव सीचेवाल में एक परिवार के 4-4 मेंबर, सेंट्रल टाउन में एक परिवार से 3, मास्टर तारा सिंह नगर, मॉडल टाउन, सुभाष नगर, जसवंत नगर, राजा गार्डन से एक परिवार से 2-2 मेंबर पॉजिटिव आए हैं। हेल्थ एक्सपर्ट इसके पीछे नए यूके स्ट्रेन को वजह बता रहे हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें