Advert

INDIA LIVING NEWS

BSF kills Pakistani intruder at border in Amritsar, seized several weapons including two AK-47s

अमृतसर में बार्डर पर BSF ने पाकिस्‍तानी घुसपैठिये को मार गिराया , दो एके-47 सहित कई ह‍थियार बरामद


अमृतसर : घुसपैठियों के लगातार मारे जाने के बावजूद पाकिस्‍तान की ओर भारत में घुसपैठ नहीं रुक रही है। बुधवार को यहां भारत-पाक सीमा पर पाकिस्‍तान की ओर से घुसपैठ हुई। सीमा पर लगी कटीली तार के पास हथियार और हेरोइन की खेप पार लगा रहे पाकिस्तानी घुसपैठियों को बीएसएफ के जवानों ने बुधवार सुबह मार गिराया। घुसपैठिए के पास से 22 किलो हेरोइन, दो एके-47, चार मैगजीन 45 जिंदा राउंड, एक लंबी प्लास्टिक की पाइप बरामद हुई है। इसके बाद पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया।

यह ऑपरेशन बीएसएफ और अमृतसर देहाती पुलिस के सहयोग से भारत-पाक सीमा पर लगी कटीली तार के पास किया गया है।पुलिस को सूचना मिली थी कि बुधवार की सुबह 4:00 बजे पाकिस्तानी तस्कर हथियार और हेरोइन की खेप लेकर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करवाने वाले हैं। सूचना पर साझा ऑपरेशन करते हुए बीएसएफ और पुलिस ने पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया गया। उसके पास से एक बड़े बैग में से 22 किलो हेरोइन बरामद की गईl पिछले दिनों कई घुसपैठिये सीमा पार करने के प्रयास में मारे गए हैं, लेकिन यह सिलसिला रुक नहीं रहा है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें