INDIA LIVING NEWS

Sand trailer overturns in Jalandhar's Indira Park, broken electric pole

जालंधर के इंदिरा पार्क में रेता से भरा टिपर पलटा, टूटा बिजली का खम्बा


जालंधर( अनुराग ) : जालंधर में मंगलवार सुबह इंदिरा पार्क में पार्षद बलराज ठाकुर के घर के नजदीक डॉक्टर भरत पुत्र श्रीधर शर्मा की घर की दीवार की और रेता से भरा टिपर पलट गया।गनीमत रही कि कि कोई बड़ा हादसा नही हुआ। हालांकि बिजली के खम्भे को नुकसान पहुंचा है। वही गली पूरी तरह से बंद होने की वजह से राहगीरों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।जानकारी देते हुए डॉक्टर भरत ने बताया कि मंगलवार सुबह रेता से भरा टिपर जैसे ही उन के घर के नजदीक पहुंचा तो ड्राइवर की लापरवाही के चलते घर के बाहर गली में सीवरेज के गटर पर टायर चढ़ा दिया।

जिस के बाद गटर का ढक्कन टिपर का भार नही सह सका और ढक्कन टूट गया औऱ टायर अंदर घुस गया। जिस के बाद बेहद जोर से टिपर पलट कर उन की घर की और पलट गया। उन्होंने कहा कि मोहल्ले की गलियों में इतनी बड़ी और भारी भरकम गाड़ियों को नही लाना चाहिए। ऐसे गाड़ियों से बड़ा हादसा होने की संभावना बढ़ जाती है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई कार या व्यक्ति के ऊपर टिपर पलट जाता तो कितना बड़ा हादसा हो जाना था। उन्होंने पार्षद व नगर निगम से अपील की है कि ऐसी बड़ी बड़ी गाड़ियों को कॉलोनियों में घुसने पर पाबंदी लगनी चाहिए। ऐसे बड़े बड़े टिपर सड़कों पर ही चलने चाहिए न कि कॉलोनियों की गलियों में। ऐसे हादसों से किसी की जान भी जा सकती है।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक को ओपन करें:-

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें