INDIA LIVING NEWS

In Jalandhar, a friend was pushed in front of a moving car after pushing a friend on the Pathankot highway, captured in CCTV.

जालंधर में पठानकोट हाईवे पर दोस्त को धक्का मार चलती कार के आगे फेंका, वारदात CCTV में कैद


जालंधर : जालंधर-पठानकोट हाईवे पर दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां हाईवे के डिवाइडर पर जा रहे 3 दोस्तों में से एक को दूसरे ने जोर से धक्का मारकर चलती कार के आगे फेंक दिया। जिससे वह कार के नीचे कुचला गया। हालांकि कार चालक ने समझदारी दिखाते हुए ब्रेक लगा दिया, लेकिन इससे उनकी अपनी पत्नी और मां समेत जान खतरे में पड़ गई। कार से टकराए व्यक्ति की हालत नाजुक हो गई। उसे पहले प्राइवेट और फिर सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया।

शुरुआती जांच में तीनों के शराब के नशे में होने की बात सामने आ रही है लेकिन पुलिस ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। कार चला रहे दिलीप ने बताया कि वह जालंधर से पत्नी और मां के साथ कादियां जा रहे थे। पठानकोट चौक के पास अचानक एक व्यक्ति उनकी कार के आगे गिरा। उस वक्त कार की स्पीड 30 किमी प्रति घंटे की थी, इस वजह से व्यक्ति के गिरते ही उन्होंने कार रोक दी। फिर भी उसे कुछ चोटें लगी हैं।

उन्हाेंने कहा कि जब CCTV फुटेज चेक की गई तो उसमें साफ दिख रहा है कि उक्त व्यक्ति को दूसरे साथी ने कार के आगे धक्का दिया। उनकी कोई गलती नहीं है। उनकी कार की स्पीड कम होने से उक्त व्यक्ति के साथ उनका परिवार भी बाल-बाल बचा। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन 8 की पुलिस ने CCTV फुटेज निकलवाई और जांच शुरू की ।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें