INDIA LIVING NEWS

factory-hotel-and-shopping-owners-send-the-details-of-the-beneficiaries-the-administration-will-come-there-and-vaccinate

जालंधर प्रशासन की पहल ,फैक्ट्री, होटल व शॉपिंग माॅल्स मालिक भेजें लाभार्थियों का ब्यौरा, टीम वहीँ आकर करेगी वैक्सीनेशन


जालंधर : जिले में प्रशासन ने अब कोविड वैक्सीन ऑन डिमांड लगाने की तैयारी की है । वैक्सीनेशन का टारगेट जल्द पूरा करने के लिए प्रशासन ने यह कदम उठाया है। ‘कोविड वैक्सीन आपके द्वार’ नाम से शुरू की गई इस पहल में फैक्ट्री, होटल व शॉपिंग मॉल्स मालिकों से लाभार्थियों का ब्यौरा भेजने को कहा गया है। जिसके बाद प्रशासन की टीम वहां जाकर 45 साल से ज्यादा उम्र के सभी लोगों को वैक्सीन लगाएगी ताकि कोरोना को रोका जा सके।

प्रशासन ने इसके लिए प्रोफार्मा जारी किया है। जिसमें उनकी फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों के नाम, उम्र व आधार कार्ड का ब्यौरा देने को कहा गया है। यह जानकारी ई-मेल आईडी covidvaccinationjal@gmail.com या मोबाइल नंबर 9888981881 व 9501799068 पर वॉट्सऐप के जरिए भेजी जा सकती है।

DC घनश्याम थोरी ने कहा कि कुछ लोग लंबी लाइन या किसी झिझक की वजह से कोविड वैक्सीनेशन सेंटर जाने से परहेज करते हैं। इस वजह से अब यह कदम उठाया गया है। उन्होंने लोगों से भी अपील की कि सामाजिक जिम्मेदारी को समझते हुए जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें