INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Police found 4-year-old missing child from Sarabha Nagar in Jalandhar and handed it over to family

जालंधर के सराभा नगर से 4 साल का गुम हुआ बच्चा पुलिस ने ढूंढ कर परिवार को सौंपा


जालंधर (संदीप ) : जालंधर के सराभा नगर से शुक्रवार शाम को एक 4 साल का बच्चा गम हो गया था । उसकी माँ को छोटी सी लापरवाही भारी पड़ गयी। वह बच्चे का हाथ पकड़कर घूमने निकली थी, लेकिन इसी बीच किसी का फोन आ गया और वो उसे सुनने में व्यस्त हो गई। इतनी देर में उसका अपने 4 साल के बच्चे से ध्यान हट गया और वो किसी दूसरे के साथ चला गया। हालांकि इसकी शिकायत मिली तो पुलिस ने बच्चे को गदईपुर से बरामद कर मां को सौंप दिया।

एसीपी जगजीत सिंह ने बताया कि जैसे ही शिकायत मिली तो बच्चे से जुड़ा मामला होने की वजह से उन्होंने तुरंत केस दर्ज किया और उसकी तलाश में टीमें रवाना कर दी। एक टीम सुबह गदईपुर में पहुंची तो वहां एक परिवार ने उन्हें पूछा कि वो क्यों ढूंढ रहे हैं। जब पुलिस ने बच्चे के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि बच्चा उनके घर में है। जिसे पुलिस साथ ले आई और मां को सौंप दिया।

गदईपुर के परिवार ने बताया कि अंधेरा हो चुका था और यह बच्चा बाहर रो रहा था। उन्होंने उसके घर के बारे में पूछा लेकिन वो कुछ न बता सका। इस वजह से वो उसे अपने घर ले आए और खाना खिलाकर सुला दिया ताकि बच्चा सुरक्षित रह सके।

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in