INDIA LIVING NEWS

In Jalandhar, wife calls boyfriend at home, husband collects locality and calls police

जालंधर में पत्नी ने घर में ब्वॉयफ्रेंड बुलाया, पति ने मोहल्ले वालों को इकट्‌ठा कर पुलिस को बुलाया


जालंधर : जालंधर की रामा मंडी की लंबड़दार कॉलोनी दकोहा में उस वक्त हंगामा हो गया जब पति ने अपनी पत्नी पर घर में अपने ब्वॉयफ्रेंड को बुलाने का आरोप लगाया। पति ने कहा कि उसे घर से निकालकर पत्नी अंदर रंगरलियां मना रही है। उसके शोर मचाने पर मोहल्ले के लोक इकट्ठा हो गए और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने दरवाजा खुलवा आरोपी ब्वॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया और पत्नी को भी थाने ले गई। फिलहाल उनके बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पति ने बताया कि उसकी इस महिला से 16 साल पहले शादी हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। एक महीना पहले उसकी पत्नी ने उसे घर से निकाल दिया था।जब नंगल शामा चौकी में पुलिस ने पकड़े गए युवक से पूछताछ की तो उसने कहा कि करीब 3 महीने पहले वह इस महिला से कोर्ट मैरिज कर चुका है। इसी वजह से वो दोनों इकट्‌ठे थे। हालांकि पत्नी ने बिना तलाक लिए शादी कैसे कर ली? अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें