INDIA LIVING NEWS

The son of a retired sub-inspector in the Jalandhar professor colony committed suicide

जालंधर की प्रोफेसर कॉलोनी में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के बेटे ने फंदा लगा की आत्म- हत्या


जालंधर (अनुराग ): जालंधर में थाना रामामंडी क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी में पंजाब पुलिस के एक रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के बेटे का संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिला है। मृतक की पहचान अमरिंदर सिंह पुत्र बक्शी सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक घरेलू तनाव से परेशान था।

दरअसल, मृतक की पत्नी कुछ साल पहले घर छोड़कर बच्चे के साथ मायके चली गई थी जिसके बाद उन दोनों का तलाक हो गया था। मृतक इस वजह से काफी तनाव में था। शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर उसका शव फंदे से लटका मिला है। उसने अलमारी से फंदा लगा की आत्म हत्या।

इसका पता तब चला जब आज सुबह मोहल्ले से बदबू आने लगी , इसकी सुचना लोगो ने पुलिस को दी। बताया कि शव चार से पांच दिन पुराना लग रहा है।घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना रामामंडी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें