INDIA LIVING NEWS

Handa Neuro Hospital in Jalandhar accused of negligence by patient's family

जालंधर के हांडा न्यूरो हॉस्पिटल पर मरीज़ के परिवार ने लगाए लापरवाही के आरोप


जालंधर (सनी ) : जालंधर में स्तिथ हांडा न्यूरो हॉस्पिटल पर मरीज़ के परिवार द्वारा लापरवाही के आरोप की खबर मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक सौरव जैन के बेटे नवीश (4 ) का इलाज़ पिछले करीब तीन साल से इस हॉस्पिटल में इलाज़ चल रहा था। सौरव जैन ने बताया आज सुबह वह बेटे को चेक करवाने हॉस्पिटल लेके गए , उनके मुताबिक आज डॉक्टर ने बताना था कि बच्चे की मेडिसिन आगे चलनी है या बंद करनी है। उन्होंने बताया की हॉस्पिटल में रश होने से उनकी पर्ची का नंबर 21 था। जब काफी वेट करने के बाद उनकी टर्न थी तो रिसेप्शन स्टाफ ने बोल दिया कि उनकी फाइल गुम हो गयी है , मिल नहीं रही।

इस पर उन्होंने डॉक्टर से बात की तो डॉक्टर ने बोल दिया बिना फाइल देखे वो बच्चे को चेक नहीं कर सकते , फिर डॉक्टर ने कहा फाइल ढूंढ रहे है आप कल आना। इस पर मरीज़ के परिवार ने कहा , जो डॉक्टर 3 साल से इलाज़ कर रहा है वही बिना फाइल के बच्चे को चेक नहीं कर रहा तो , फाइल न मिलने की सूरत में और कोई डॉक्टर कैसे बच्चे का इलाज़ करेगा। उनका ये भी आरोप है कि फाइल में पिछली सारी मेडिकल हिस्ट्री है , इतनी बड़ी लापरवाही हॉस्पिटल कैसे कर सकता है। यहाँ सवाल ये है की हॉस्पिटल में से फाइल कैसे गुम हो गयी , और फाइल न मिलने की सूरत में आगे बच्चे का इलाज़ कैसे आगे चल पाएगा।

 

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें