INDIA LIVING NEWS

harbhajan-singh-reveals-why-he-pulled-out-of-ipl-2020-in-uae

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने किया खुलासा, क्यों CSK के लिए नहीं खेले थे IPL 2020


नई दिल्ली ( अनिल ): क्रिकेट के टूर्नामेंट के लिए भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह पहली बार बायो-बबल का हिस्सा होंगे, क्योंकि उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से पिछले संस्करण में टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला किया था। अब दिग्गज ऑफ स्पिनर ने कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के लिए आइपीएल खेलने से पहले खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल यूएई में अपनी पिछली फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए टूर्नामेंट क्यों नहीं खेला था।

मिली जानकारी के अनुसार हरभजन सिंह ने बताया, “पिछले साल, जब आइपीएल का आयोजन हुआ था तो उस समय भारत में कोविड -19 वायरस अपने चरम पर था। मैं अपने परिवार के बारे में चिंतित था और वापस आने के बाद भारत में कठिन क्वारंटाइन के बारे में भी, लेकिन इस साल यह भारत में हो रहा है और हमें अब न्यू नॉर्मल में आने की आदत हो गई है। वैक्सीन भी आ गई है। इसके अलावा मेरे परिवार ने मेरा साथ दिया। मेरी पत्नी गीता ने मुझे बोला कि मुझे जाना चाहिए और खेलना चाहिए।”

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें