INDIA LIVING NEWS

Parents Association protests in front of DC office in Jalandhar against increase in school fees

स्कूल फीस में बढ़ोतरी के खिलाफ जालंधर में पेरेंट्स एसोसिएशन ने DC दफ्तर के सामने रोष प्रदर्शन किया


जालंधर ( संदीप ) : जालंधर में मंगलवार को स्कूल प्रबंधकों के खिलाफ पेरेंट्स एसोसिएशन जालंधर के सदस्यों ने DC आफिस के समक्ष सड़क पर रोष प्रदर्शन किया। कोरोना काल के दौरान भी बच्चों की फीस में लगातार बढ़ोतरी होने के कारण बच्चों के माता पिता काफी परेशान है, जिस वजह से बीते दिन बच्चों के अभिभावकों ने मिलकर एक एसोसिएशन बनाई। इस एसोसिएशन में निजी स्कूलों में पढ़ाई कर रहे बच्चों के माता पिता शामिल है।

पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्य ने मंगलवार को स्कूलों की ओर से बढ़ाई जा रही फीस को रोकने के लिए कंपनी बाग से डीसी आफिस तक मोटरसाइकिल व स्कूटर रैली भी निकाली। इस दौरान सभी ने प्राइवेट स्कूलों के विरोध में नारेबाजी की और हाथों में तख्तियां लेकर पूरे रास्ते में रोष प्रदर्शन किया और डीसी घनश्याम थोरी को मांग पत्र देने के लिए पहुंचे थे।

इस मौके पर पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा कि कोरोना काल में स्कूल बंद रहे। ऐसे में बच्चे घर पर बैठकर ही पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन फिर भी स्कूल प्रबंधकों की तरफ से पूरी फीस मांगी जा रही है। इसके अलावा फीस में काफी बढ़ोतरी भी की जा रही है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें