Logo and Menue

जालंधर के CT पब्लिक स्कूल के खिलाफ पेरेंट्स का फूटा गुस्सा , हुआ जमकर हंगामा


जालंधर : जालंधर के CT पब्लिक स्कूल में शनिवार को अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया। मकसूदां स्थित इस स्कूल पर अभिभावकों ने आरोप लगाया है कि पिछले वर्ष एनुअल चार्जेस जमा न कराने पर स्कूल प्रबंधन ने बच्चों के परीक्षा परिणाम देने से मना कर दिया है। इस बात को लेकर बच्चों के अभिभावकों ने प्रबंधन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

वहीं स्कूल प्रबंधन का कहना है कि अदालत के आदेश के मुताबिक ही काम किया जा रहा है। अभिभावकों को पिछले वर्ष के एनुअल चार्जेस जमा करवाने के लिए कहा जा रहा है। अभिभावकों ने कहा है कि बच्चों के परीक्षा परिणाम लेने के लिए स्कूल प्रबंधन से मिल चुके हैं। लेकिन उन्हें परिणाम नहीं मिल रहा है। परिणाम न मिलने के चलते बच्चों का भविष्य की चिंता सताने लगी है।

इस दौरान अभिभावकों व स्टाफ में बहस भी हुई मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा। वहीं स्कूल के एमडी ने कहा है कि परीक्षा परिणाम ना देने के आरोप सरासर गलत हैं। अदालत के निर्देश हैं कि अभिभावकों से 70 फीसद एनुअल चार्जेस तथा ट्यूशन फीस ले सकते हैं।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment