INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Punjab government issues alert, ban on Holi celebrations, ban all programs till 31 March

पंजाब सरकार ने अलर्ट जारी किया, होली समारोह पर पाबंदी, 31 मार्च तक सभी कार्यक्रमों पर रोक


जालंधर ( सनी ) : कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पंजाब सरकार ने अलर्ट जारी किया है कि 31 मार्च तक राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक सहित सभी प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं हो सकेंगे। ऐसे में लोगों को होली घरों में ही मनानी होगी।

इसके साथ-साथ 60 साल से अधिक उम्र वाले बुजुर्गों, 10 साल से कम उम्र के बच्चों और गंभीर बीमारी वाले मरीजों को होली के त्योहार से दूर रहने के लिए कहा गया है। हालांकि 2 गज की दूरी के साथ शादी में अधिक से अधिक 20 लोग शामिल हो सकेंगे। इसके अलावा 10 से अधिक मेहमान इकट्‌ठे न होने की एडवाइजरी जारी की गई है।

डीसी घनश्याम थोरी ने सिविल और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को आदेश का सख्ती से पालन करवाने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि सिर्फ मेडिकल शॉप और अस्पताल ही 24 घंटे खुले रह सकते हैं। बाकी सभी पर नाइट कर्फ्यू के दौरान पाबंदी है।

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in