INDIA LIVING NEWS

Impact of Bharat Bandh in Jalandhar, demonstrations by farmers in many places in the city including BMC Chowk

जालंधर में भारत बंद का असर , BMC चौक समेत शहर में कई जगह किसानों के धरने प्रदर्शन


जालंधर ( अनुराग ): केंद्र सरकार के कृषि सुधार कानूनों के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) के भारत बंद के आह्वान पर हाइवे और शहर के भीतर भी किसानों ने जाम लगाया। शहर के प्रमुख BMC चौक पर किसान संगठनों ने आवाजाही पूरी तरह से ठप कर दी है। इसके अलावा शहर भर में लगातार रैलियां निकालकर किसान ने दुकानों व व्यापारिक संस्थानों को बंद करवाया। किसानों के बंद की वजह से 6 ट्रेनें नहीं चल सकी। हाइवे पर कई जगह किसानों ने प्रदर्शन किया इसकी वजह से बस सर्विस भी बंद हो गई।

शहर में भी माडल टाउन समेत तमाम बड़े-छोटे बाजार बंद पड़े रहे। हाइवेज से लेकर शहर के भीतर तक सड़कें सूनी रही। बंद शाम 6 बजे तक जारी रहेगा।जालंधर में कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर भी किसानों ने प्रदर्शन किया। किसानों ने PAP चौक , लंबा पिंड चौक , प्रतापपुरा, किशनगढ़ में भी किसानों ने हाइवे जाम कर दिया। किसानों ने शहर में दुकाने और बैंक बंद करवाए। जबकि पेट्रोल पंप और मेडिकल स्टोर खुले रहे , पुलिस प्रशासन ने भी कड़े इंतज़ाम कर रखे थे ताकि कोई भी अप्रिय घटना न हो सके।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें